Connect with us

सिटी न्यूज़

मोटा-जोटा रैली में सरकार ने की करोड़ों की घोषणाएं

Published

on

whitemirchi.com||हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने गुरूग्राम जिला के फरूखनगर से चरखी दादरी वाया झज्जर नई रेल लाईन, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से कुण्डली-मानेसर-पलवल(केएमपी) एक्सप्रेस-वे वाया बाढ़सा तक 550 करोड़ रुपए की लागत से 20 किमी लंबी फोरलेन सडक़, बाढसा में बन रहे राष्ट्रीय कैंसर संस्थान के समीप एक स्थाई हेलिपेड बनवाने, बादली विधानसभा के गांव बाढ़सा और कलोई में पांच मेगावाट क्षमता वाले सोलर पावर प्लांट,आगामी 22 जनवरी को राज्य में 22 नए महिला कॉलेजों का एक साथ शिलान्यास करने, झज्जर में आयुर्वेद मेडिकल कॉलेज, कुलाना में महिला कॉलेज सहित बादली विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए करोड़ों रुपए की घोषणाएं की। 
मुख्यमंत्री ने आज हरियाणा के नवगठित उपमण्डल बादली (झज्जर) में मोटा-जोटा रैली को संबोधित किया। हरियाणा के कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री श्री ओमप्रकाश धनखड़ के संयोजन में आयोजित मोटा-जोटा रैली को भारत सरकार में इस्पात मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह, केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री श्री कृष्णपाल गुर्जर, हरियाणा के शिक्षा मंत्री श्री रामबिलास शर्मा, वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु, परिवहन मंत्री श्री कृष्ण लाल पंवार, सहकारिता राज्य मंत्री श्री मनीष ग्रोवर तथा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री सुभाष बराला ने भी संबोधित किया।
मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने कहा कि वे मुख्यमंत्री बनने के उपरांत पहली बार बादली में विधानसभा स्तरीय रैली को संबोधित करने आए हैं। दो साल पहले हरियाणा में जब भाजपा की सरकार बनी तो जनता की अपेक्षाओं के साथ हरियाणा को आगे बढ़ाने के लिए उनके भी अपनी अरमान थे। इस इलाके की लाइफलाइन केएमपी एक्सप्रेस वे जोकि पिछले कई वर्षों से ठप पड़ी थी। इस लाइफ लाइन को सिरे चढ़ाने के लिए उन्होंने सुप्रीम कोर्ट से आग्रह किया कि इसका निर्माण शीघ्रता से पूरा किया जाए। अगले एक साल के भीतर इस सडक़ का निर्माण पूरा होगा, जिसके दोनों ओर बड़े उद्योग व बाजार बनेंगे। 
मुख्यमंत्री ने किसानों की आमदनी बढ़ाने के प्रयासों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली-एनसीआर का इलाका एक बड़ा बाजार है। इस इलाके की जरूरतों को पूरा करने के लिए दिल्ली के समीप लगते क्षेत्रों में फल-फूल-सब्जी व डेयरी पदार्थों के उत्पादन पर विशेष फोकस किया गया है। आर्थिक विकास के साथ-सामाजिक विकास भी बेहद आवश्यक है, समाज निर्माण के लिए जब प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा की धरती से बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का आह्वान किया तो उस समय हरियाणा में लिंगानुपात 850 चला गया था। हरियाणा की जनता ने उस आह्वान को स्वीकार किया और सरकार के भी सभी विभागों ने चुनौती के तौर पर लेते हुए जनजागरण व दण्ड के माध्यम से उस समस्या का समाधान किया। आज लिंगानुपात 914 है और इसे हम 950 तक ले जाने के लिए प्रयत्नशील है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि सबका साथ-सबका विकास की सोच पर आगे बढ़ते हुए हमने समान विकास को ध्येय बनाया था। जिसके चलते 25 दिसंबर तक हरियाणा की सभी 90 विधानसभा का दौरा वह पूरा कर लेंगे। हरियाणा सरकार ने पहली बार अपने वार्षिक व्यय में 28 प्रतिशत की बढ़ोतरी करते हुए इस बार 88 हजार करोड़ रुपए की राशि बजट के लिए निर्धारित की। बादली विधानसभा में पिछले दो वर्षों के दौरान अब तक 190 करोड़ रुपए खर्च हो चुके है जबकि आज ही के दिन 53 करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं की आधारशिला व उद्घाटन किए गए। बादली विधानसभा के लिए घोषणाएं करते हुए मुख्यमंत्री ने 52 करोड़ रुपए पिछले अधूरे कार्यों के लिए, 27 करोड़ रुपए सिंचाई परियोजनाओं के लिए, 26 करोड़ रुपए सडक़ों के लिए, 20 करोड़ रुपए अन्य कार्यों के लिए, 27 करोड़ रुपए सोलर पावर प्लांट के लिए, पांच करोड़ रुपए रईया गांव को, 1-1 करोड़ रुपए देवरखाना व सौंधी गांवों को विकास के लिए दिए। गांव सिलानी में पर्यटन कांप्लेक्स बनाने की भी घोषणा की।  
मोटा-जोटा रैली में विशिष्ट अतिथि के तौर पर शामिल हुए केंद्रीय इस्पात मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह ने मुख्यमंत्री की ईमानदारी को लेकर जमकर प्रशंसा की। रैली में उमड़ी भीड़ को लेकर भी संयोजक श्री ओमप्रकाश धनखड़ को क्षेत्र का बड़ा नेता बताया। उन्होंने पिछली सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि दस साल के ऊपर धनखड़ ने दो साल के भीतर ही बादली को उपमण्डल, तहसील व खण्ड का दर्जा दिलाकर विकास के लिए बड़ा जोटा मारा है। रैली में उपस्थित लोगों से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि यो आगे बढऩ आला है, इसका साथ दोगे तो आपको रिजल्ट भी मिलेगा। उन्होंने नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का ऐसा कमाल बताया कि ज्यादा पैसे वाला पहली बार कम पैसे वाले के पास आ रहा है।
भारत सरकार में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री श्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि आज देश में मोदी और हरियाणा में मनोहर की ईमानदार सरकार है। किसानों के हितों का ख्याल रखते हुए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने अनेक कदम उठाए है। कांग्रेस की सरकारों ने डीएपी के दाम को चार सौ से बढ़ाकर 1200 कर दिया था लेकिन वर्तमान भाजपा सरकार ने दो वर्षों में एक बार भी दाम नहीं बढ़ाए बल्कि डीएपी की कीमतों को कम किया है। यूरिया को नीम कोटेड कर कालाबाजारी से बचाया। जिसके चलते पूरे देश में यूरिया की कहीं किल्लत नहीं रही। 
जनता द्वारा हाजिरी को लेकर रैली में मारे गए मोटे जोटे से उत्साहित रैली के संयोजक एवं हरियाणा के कृषि मंत्री श्री ओमप्रकाश धनखड़ ने हरियाणा के इतिहास में पहली बार बादली ऐसा पहला उपमण्डल है जोकि पहले न तो कभी तहसील या खण्ड था। मुख्यमंत्री मनोहर लाल न इसे सीधे तहसील, खण्ड व उपमण्डल का दर्जा प्रदान किया। इस उपलब्धि के लिए उन्होंने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त करने के लिए जनसमूह से खड़े होने का आग्रह किया तो लोगों ने खड़े होकर ताली बजाकर मुख्यमंत्री का अभिवादन किया। बादली सहित 19 गांवों को रू-अर्बन योजना में शामिल करने के लिए उन्होंने केंद्रीय मंत्री चौधरी बीरेंद्र का आभार भी जताया। उन्होंने पिछली सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जमीन की ठगा-बगी करते हुए बड़े सपने दिखाए गए लेकिन इलाके में पीने के पानी सहित बड़ी समस्याएं खड़ी थी लेकिन आज विकास का जो सपना देखा गया, अगले दो सालों में हम इन्हीं आंखों से पूरा होता देखेंगे। उन्होंने क्षेत्र के विकास से जुड़ी मांगों से भी मुख्यमंत्री का अवगत कराया । 
हरियाणा के शिक्षा मंत्री श्री रामबिलास शर्मा ने मुख्यमंत्री के समक्ष क्षेत्र के लोगों की कुलाना में महिला कॉलेज खोलने की मांग को रखा। उन्होंने कहा कि आज हर ओर मोदी-मनोहर की चर्चा है। हिंदुस्तान की जनता ने पार्टी के नाते भाजपा को, प्रधानमंत्री के नाते नरेंद्र मोदी और हरियाणा की जनता ने मुख्यमंत्री के नाते मनोहर लाल का नेतृत्व स्वीकार किया। यह गठबंधन, लठबंधन या मजबूरी की सरकार नहीं है। उन्होंने रैली के शीर्षक मोटा-जोटा को लेकर कृषि मंत्री को किसान का पुत्र होने के साथ-साथ कवि भी बताया। आज देश और हरियाणा में ऐसी सरकार है जो गरीब के लिए काम कर रही है। 
हरियाणा के वित्त, आबकारी एवं कराधान मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि आज हरियाणा और भारत में ऐसी सरकारें है जोकि भाई-भतीजावाद, भ्रष्टाचार, क्षेत्रवाद से ऊपर उठकर सबका साथ-सबका विकास की सोच पर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के ईमानदार नेतृत्व में पंचकूला से पलवल तक आज समान विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि बादली का उन पर पुराना अहसान है जब भी उन्होंने लोकसभा चुनाव लड़ा तो यहीं उन्हें सबसे अधिक मत मिले। ऐसे में बादली के विकास के लिए खजाने खुले हैं। 
हरियाणा के परिवहन एवं आवास मंत्री श्री कृष्ण लाल पंवार ने कहा कि अपने राजनीतिक जीवन में उन्होंने पांच से छह मुख्यमंत्रियों का कार्यकाल देखा है लेकिन जिस ईमानदारी से मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल काम कर रहे है इसकी मिसाल दी जा सकती है। मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के हाथों आज गरीब के हित सुरक्षित है। उन्होंने बताया कि हरियाणा रोडवेज के बेड़े में 31 मार्च, 2017 तक 1000 नई बसें शामिल होंगी। हरियाणा के छात्र-छात्राओं के लिए रियायती बस पास सेवा की 60 किलोमीटर लिमिट को समाप्त कर वर्तमान सरकार ने अनलिमिटेड कर दिया है। उन्होंने कहा कि झज्जर बस स्टेंड पर चालक प्रशिक्षण केंद्र खोला जाएगा। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की 2022 तक सबको आवास देने की योजना की तर्ज पर हरियाणा में आवास बोर्ड के माध्यम से अगले तीन साल के अंदर दो लाख आवास दिए जाएंगे। 
हरियाणा के सहकारिता राज्य मंत्री श्री मनीष ग्रोवर ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल सबका साथ-सबका विकास की सोच पर आगे बढ़ते हुए आज प्रदेश के लोगों की सेवा कर रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस में जारी आपसी घमासान को लेकर भी जमकर निशाना साधा।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री सुभाष बराला ने कहा कि हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में भाजपा के उन सभी वायदों को पूरा किया है जोकि चुनाव से पहले किए गए थे। उन्होंने कहा कि सरकारें पहले भी थी लेकिन श्री मनोहर लाल पहले ऐसे मुख्यमंत्री बन गए जोकि इतनी जल्दी हरियाणा के सभी हलकों का दौरा पूरा कर लेंगे। भ्रष्टाचार को समाप्त करने के लिए अनेक कदम उठाए गए है लेकिन इस पर प्रहार करने के लिए जनभागीदारी होना अतिआवश्यक है। 
अमरूद भेंट कर अतिथियों का किया सम्मान
रैली के संयोजक श्री ओमप्रकाश धनखड़ ने मोटा-जोटा रैली में मुख्यमंत्री सहित अन्य अतिथियों का झज्जर के प्रसिद्ध अमरूद भेंट कर स्वागत किया। बादली उपमण्डल बनने की खुशी में गांव की बेटियों ने मुख्य मंच पर आकर मुख्यमंत्री व अन्य अतिथियों के साथ ऊंचाईयों को छूने के प्रतीक गुब्बारे छोड़े। क्षेत्र के पहलवानों की ओर से मुख्यमंत्री व अन्य अतिथियों को गदा भेंटकर सम्मानित किया। वहीं गौ-संरक्षण व गौ संवर्धन के लिए कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ व डा. अजय धनखड़ ने मुख्यमंत्री का गाय को गुड़ खिलाते हुए चित्र भेंट किया। जबकि कृषि मंत्री को जिला परिषद के अध्यक्ष परमजीत सौलधा व उपाध्यक्ष योगेश सिलानी ने गाय का चित्र भेंट किया। 
यह रहें उपस्थित
बहादुरगढ़ के विधायक श्री नरेश कौशिक, नारनौल के विधायक श्री ओमप्रकाश यादव, लाडवा से विधायक डा. पवन सैनी, पानीपत ग्रामीण से विधायक श्री महीपाल ढांडा, सफीदो से विधायक श्री जसबीर देशवाल, हरियाणा कृषि विपणन बोर्ड की अध्यक्ष श्रीमती कृष्णा गहलावत, हरियाणा किसान आयोग के चेयरमैन डा. रमेश यादव, सदस्य डा. राजेंद्र बाल्याण, डा. श्याम भास्कर, भाजपा के जिलाध्यक्ष बिजेंद्र दलाल, भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के अध्यक्ष श्री राम अवतार वाल्मीकि, वरिष्ठ भाजपा नेता विक्रम कादियान, भाजपा के जिला प्रभारी वीर कुमार यादव, डा. किरण कलकल, डा.संजीव मडिय़ा, आनंद सागर सहित अन्य मौजूद रहे।

सिटी न्यूज़

महिलाओं के बीच रोटेरियन बोले, खुल के जीयो जिंदगी

mm

Published

on

रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद एनआईटी ने महिलाओं को वितरित की सैनिटरी नैपकिन एवं हेल्थ किट्स

फरीदाबाद। आज शहर के रोटेरियन ने महिलाओं से झिझक छोडक़र अपने स्वास्थ्य के प्रति संजीदगी दिखाने की अपील की। रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद एनआईटी ने आज मुजेसर में करीब 250 महिलाओं को नैपकिन और हेल्थ किट बांटी।

क्लब के प्रधान विपिन चंदा, सचिव वीरेंद्र मेहता एवं कोषाध्यक्ष अश्वनी झाम्ब के नेतृत्व में महिला रोटेरियन ने सैनिटरी नैपकिन और हेल्थ किट वितरित की।

सेनेटरी नैपकिन एवं हेल्थ किट्स लेने पहुंची महिलाएं 

 इस किट में 20 नैपकिन, एक साबुन, एक टुथब्रश, एक टुथपेस्ट और एक एंटीसेप्टिक लोशन की शीशी शामिल थीं। इस अवसर पर अनुराधा चंदा और सीमा मेहता ने महिलाओं से कहा कि वह अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरुक रहें। अगर आपका स्वास्थ्य ठीक है तो सारी दुनिया ठीक है। आपके ऊपर पूरे परिवार की जिम्मेदारी रहती है, ऐसे में आपको सही रहना ही चाहिए। इसके लिए आपको सारी झिझक को छोडऩा ही होगा।

महिलाओं को सैनिटरी एवं हेल्थ किट वितरित करतीं रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद एनआईटी सदस्य

महिला रोटेरियन ने कहा कि इस वर्ष रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद एनआईटी का फोकस महिला संबंधी विषयों पर रहेगा। भविष्य में हम महिला संबंधी अनेक प्रोजेक्ट करेंगे।

इस अवसर पर क्लब ने डॉ अनिता टंडन एवं बबीता का कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए विशेष धन्यवाद किया। कार्यक्रम में रोटेरियन विनय भाटिया, प्रेम पसरीचा, तेजिन्द्र मलिक, सुनील खडूजा, सतीश अदलक्खा, मनोज मंगला, विकास जुनेजा, जेएस कलसी, महिला रोटेरियन श्वेता झांब, सविता, सुमन, कोमल आदि भी मौजूद रहे।

Continue Reading

सिटी न्यूज़

प्रशान्त नागर ने दहेज न लेकर समाज को दिखाई राह – राजेश नागर

mm

Published

on

फोटो- सेक्टर 16 गुर्जर भवन में आईएएस प्रशान्त नागर का सम्मान करते विधायक राजेश नागर व समाज के अन्य लोग।

गुर्जर सभा हरियाणा ने 101 रुपये की शादी करने वाले आईएएस प्रशान्त नागर को किया सम्मानित

फरीदाबाद। तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने कहा कि आईएएस प्रशान्त नागर ने 101 रुपये की शादी कर समाज को नई राह दिखाई है जिसका लोगों को अनुसरण करना चाहिए। एक आईएएस होने के बावजूद बिना दहेज शादी कर इस परिवार ने मिसाल कायम की है जिसकी प्रशंसा होनी चाहिए।
विधायक राजेश नागर यहां सेक्टर 16 में गुर्जर भवन में आयोजित आईएएस प्रशान्त नागर के समारोह में बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। गौरतलब है कि तिगांव विधानसभा के गांव शाहाबाद निवासी आईएएस प्रशान्त नागर उत्तर प्रदेश कैडर से आते हैं और फिलहाल मथुरा में नियुक्त हैं। आज उनका गुर्जर सभा हरियाणा की ओर से यहां सम्मान किया गया।
इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि समाज के लोग बच्चों को बड़ा और काबिल आदमी बनाने के लिए पढ़ाएं। श्री नागर ने कहा कि आज हमारे भाई प्रशान्त ने जो मिसाल कायम की है वह सभी के लिए प्रेरणा हो सकती है। हम अपने बच्चों को पढ़ाएं लिखाएं और काबिल बनाएं। अवसर तो वह खुद तलाश लेंगे।
उन्होंने कहा कि हमारी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में विशेष कार्य कर रही है। हमने हाल ही में तिगांव क्षेत्र में मिडल स्कूल को सीनियर सेकंडरी बनाया है, वहां अंग्रेजी मीडियम में सीबीएसई पैटर्न पर को एजुकेशन मोड में पढ़ाई होगी। इसी प्रकार प्रदेश की पहली डिजिटल आईटीआई हमने तिगांव में बनाकर तैयार कर दी है। इसी प्रकार हमने अपने डिग्री कॉलेज में कोर्स और सीटों की संख्या में भी बढ़ोतरी की है। जरूरत है केवल बच्चों को पढऩे के लिए प्रेरित करने की और उन्हें अच्छा माहौल देने की।
इस अवसर पर आईएएस प्रशांत नागर की पत्नी डॉ. मनीषा भंडारी, पिता रणजीत नागर, भाजपा नेता रणबीर चंदीला, गुर्जर सभा के पूर्व अध्यक्ष हरेराम चंदीला, रामफूल भाटी, बाबू चंदीला, भाजपा नेता दयानंद नागर, योगेश अधाना, सुमेर चंदीला, फिरे चंदीला, जयवीर नागर, केहर नागर, रवि नागर, हंसराज नागर, ज्ञानचंद भड़ाना, तिलक राज बैंसला, संतराज महाशय, रणबीर बिधूडी, तेजपाल पंवार, हंसराज कपासिया, बेगराज नागर आदि प्रमुख व्यक्ति मौजूद थे।

Continue Reading

सिटी न्यूज़

आरडब्ल्यूए सेक्टर 56, 56ए की मांग पर मंत्रियों ने दी सौगात

mm

Published

on

फोटो- सेक्टर 56, 56ए की सीवर लाइन एक्सटेंशन निर्माण कार्य का उद्घाटन करने पहुंचे मंत्रियों कृष्णपाल गुर्जर एवं मूलचंद शर्मा ने आरडब्ल्यूए प्रधान डॉ सतीश प्रधान से नारियल फुड़वाया।

लाखों की लागत से तैयार एक्सटेंशन लाइन दिलाएगी सीवर ओवरफ्लो से छुटकारा

फरीदाबाद। सैक्टर-56, 56ए के लोगों को हमेशा के लिए सीवर ओवरफ्लो की समस्या से छुटकारा मिलने वाला है। यहां सीवर लाइन एक्सटेंशन लाइन का निर्माण कार्य शुरू करवाने केंद्रीय राज्यमंत्री एवं स्थानीय सांसद कृष्णपाल गुर्जर और प्रदेश के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा पहुंचे। यह मांग स्थानीय आरडब्ल्यूए ने जोर शोर से उठाई थी।

यहां पहुंचे दोनों मंत्रियों ने खुद भी नारियल तोड़ा और आरडब्ल्यूए प्रधान डॉ. सतीश फौगाट से भी नारियल तुड़वाया। इस एक्सटेंशन लाइन के बन जाने के बाद सेक्टर की सीवर लाइन प्रतापगढ़ एसटीपी से जुड़ जाएगी, जिसके बाद यहां सीवर ओवरफ्लो की समस्या समाप्त हो जाएगी। इस अवसर पर केंंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने कहा कि मोदी मनोहर की सरकार में विकास कार्यों में एक तेजी आई है जिसे जनता देख रही है। श्री गुर्जर ने कहा कि इस सीवर लाइन की मांग लंबे समय से हो रही थी जिसे आज पूरा कर दिया गया है। इस लाइन के बन जाने से हजारों की संख्या में रहने वालों को लाभ मिलेगा।

यहां कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बताया कि स्थानीय लोगों की सेवा करना ही हमारा फर्ज और धर्म है। हम दिन रात इसी काम में लगे हुए हैं। हमारा काम ही लोगों का आशीर्वाद लेने की दिशा में बढ़ाया हुआ कदम है। इस अवसर पर आरडब्ल्यूए सेक्टर 56, 56ए के प्रधान डॉ. सतीश फौगाट ने विकास कार्य शुरू होने पर खुशी जताई। उन्होंने बताया कि इस लाइन के बन जाने से दोनों सेक्टरों में सीवरलाइन ओवरफ्लो की समस्या दूर हो जाएगी। इसके लिए आरडब्ल्यूए अक्टूबर से प्रयासरत थी। हमारी मांग को पूरा करने पर हम दोनों मंत्रियों कृष्णपाल गुर्जर एवं मूलचंद शर्मा के आभारी हैं।

इस अवसर पर स्थानीय लोगों में केडी शर्मा, शोएब खान, बच्चू सिंह, शैलेंद्र कुन्तल, राम मेहर, निर्मल सिंह, मोहन राम आर्य, पप्पू मौर्या, दीपक अत्री, सहज राम, राजकुमार जिंदल, मुस्तकीम, तेजराम, किशोरी लाल, गीता चौधरी, सुनील, जेपी सिंह, आर के शर्मा आदि मौजूद थे।

Continue Reading
सिटी न्यूज़5 days ago

महिलाओं के बीच रोटेरियन बोले, खुल के जीयो जिंदगी

बक Lol3 weeks ago

मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने क्यों कहा, यह कांग्रेस की नहीं मोदी की सरकार है

खास खबर3 weeks ago

क्या पार्षद पर शराब पीने का आरोप लगाने वाले विधायक Neeraj Sharma भी शराब के नशे में थे?

WhiteMirchi TV3 weeks ago

दूसरे के घर में रहकर अपने घर की सफाई नामुमकिन है!

रूह-ब-रूह3 weeks ago

उम्मीदवार ऐसा चुनें, जिससे आपकी बहु बेटी सुरक्षित रहें

WhiteMirchi TV3 weeks ago

गुनाहों का देवता ही क्यों, गुनाहों का खुदा क्यों नहीं?

रूह-ब-रूह3 weeks ago

ताऊ देवीलाल की नीतियों से क्यों प्रभावित हैं डॉ सतीश फौगाट

WhiteMirchi TV3 weeks ago

डॉ आंबेडकर हैं आधुनिक मनु !

बक Lol1 month ago

पत्रकार को पालतू कहने पर मीडियाकर्मियों में तू-तू मैं-मैं

खास खबर1 month ago

अतिक्रमण नहीं किया, मां ने बारिश में डूबने से बचाया घर – विधायक

खास खबर3 weeks ago

क्या पार्षद पर शराब पीने का आरोप लगाने वाले विधायक Neeraj Sharma भी शराब के नशे में थे?

WhiteMirchi TV3 weeks ago

दूसरे के घर में रहकर अपने घर की सफाई नामुमकिन है!

WhiteMirchi TV3 weeks ago

गुनाहों का देवता ही क्यों, गुनाहों का खुदा क्यों नहीं?

WhiteMirchi TV3 weeks ago

डॉ आंबेडकर हैं आधुनिक मनु !

WhiteMirchi TV2 months ago

जाति छोड़ना मुश्किल और धर्म छोड़ना आसान है क्या ?

WhiteMirchi TV3 months ago

ऐसे मिलेगा जाति से छुटकारा !!!!

WhiteMirchi TV3 months ago

कैसे लिंगायाज विद्यापीठ छात्रों को बेचने लायक बना रही है?

WhiteMirchi TV1 year ago

अपनी छाती न पीटें, मजाक न उड़ाएं…. WhiteMirchi

WhiteMirchi TV1 year ago

लेजर वैली पार्क बना किन्नरों की उगाही का अड्डा WhiteMirchi

WhiteMirchi TV1 year ago

भांकरी फरीदाबाद में विद्यार्थी तेजस्वी तालीम शिविर में भाग लेंगे फौगाट स्कूल के बच्चे| WhiteMirchi

लोकप्रिय