Connect with us

सिटी न्यूज़

उद्योग मंत्री के शहर में व्यापारी ही नहीं सुरक्षित- लखन कुमार सिंगला

Published

on

कांग्रेस नेता लखन कुमार सिंगला ने व्यापारी सुभाष जिंदल पर हमला और लूट के विरोध में उठाई आवाज

whitemirchi.com

फरीदाबाद। सेक्टर 28 में व्यापारी सुभाष जिंदल पर जानलेवा हमला कर लूटने की वारदात को अंजाम देने वाले अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग करते हुए वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने उद्योग मंत्री विपुल गोयल पर बड़ा हमला बोला है।

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य लखन कुमार सिंगला ने कहा कि उद्योग मंत्री विपुल गोयल के शहर में ही व्यापारी सुरक्षित नहीं हैं तो पूरे प्रदेश के माहौल के बारे में सहज ही समझा जा सकता है। वैश्य बिरादरी से होने के बावजूद गोयल बनिया बिरादरी पर हो रहे हमलों को रोकने में नाकाम दिख रहे हैं। जिससे समाज में उनके खिलाफ बड़ा रोष है। मंत्रीजी उस बिरादरी का भी ख्याल नहीं रख पा रहे हैं जिसने उन्हें अपनी पलकों पर बैठाया था।

सिंगला ने बताया कि 03 जनवरी की रात करीब नौ बजे व्यापारी सुभाष जिंदल सेक्टर 29 स्थित अपने इलैक्ट्रॉनिक शोरूम से सेक्टर 28 स्थित घर लौट रहे थे। जहां कोठी नंबर 1939 के सामने सरेराह दो तीन बाइक पर आए बदमाशों ने उनपर कातिलाना हमला बोला और उनका स्कूटर भी लूटकर ले गए। इस हमले में बुरी तरह से घायल जिंदल को क्यूआरजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

सिंगला ने बताया कि जिंदल के भाई दिनेश जिंदल के अनुसार यह कातिलाना हमला लूट के लिए हो सकता है। लेकिन अभी भाई के होश में आने तक वह कुछ स्पष्ट नहीं बता सकते हैं। लेकिन व्यापारी जिंदल पर हुए इस हमले से व्यापारी वर्ग बहुत गुस्से में है। सिंगला ने बताया कि यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। हमारा इस सरकार पर कोई भरोसा नहीं है, इसलिए पुलिस प्रशासन से मांग है कि वह अपराधियों की जल्द पहचान कर गिरफ्तार कर सख्त सजा दिलवाए।

सिटी न्यूज़

कांग्रेस नेता लखन सिंगला के जन्मदिन पर पहुंचे हजारों

Published

on

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी ट्विटर पर दी शुभकामनाएं
whitemirchi.com
फरीदाबाद। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य लखन कुमार सिंगला के आज जन्मदिन के अवसर पर उनके निवास पर हजारों की संख्या में समर्थक व कार्यकर्ता पहुंचे। सभी ने उन्हें शुभकामनाएं दीं और भविष्य में विधानसभा भेजने का प्रण दोहराया।
पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी अपने चहेते शिष्य लखन सिंगला को ट्विटर के माध्यम से शुभकामनाएं देकर जता दिया कि उनके लिए सिंगला कितने महत्वपूर्ण हैं। जिले में इस बात की भी काफी चर्चा देखने को मिली। सुबह से ही सिंगला के घर पर लोगों का तांता लगने लगा था। स्थानीय लोगों का कहना था कि इतनी भीड़ तो किसी मंत्री के जन्मदिन पर भी नहीं होती है। कार्यकर्ताओं ने सिंगला को एक बड़ी माला से जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।
कार्यकर्ताओं ने सिंगला के पक्ष में खड़ेे रहने और उनके सुखद जीवन के लिए कार्य करने का प्रण दोहराया। इस अवसर पर सिंगला ने केक काटा और कार्यकर्ताओं व समर्थकों का समर्थन दिखाने के लिए धन्यवाद भी किया। सिंगला ने कहा कि कांग्रेस अपने कार्यकर्ताओं की भलाई के लिए कार्य करती है, यही संस्कार उनके अंदर भी बचपन से पड़े हैं। सिंगला ने सभी का मुंह मीठा कर आभार जताया।
इस अवसर पर पूर्व पार्षद रोहित सिंगला, राजेंद्र गुप्ता, मुकेश गर्ग, गोपाल गर्ग, सूरज डेढा, महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष खुशबू खान, युवा कांग्रेस फरीदाबाद अध्यक्ष नितिन सिंगला, जैनुअल हुसैन, युनूस खान, तौकीर, सरफराज, उसमान ठेकेदार, नजर मोहम्मद, विजय चौधरी, ललित चौधरी, जावेद अली, मालती पाठक, रहीश कुरैशी, नीरज डोगरा, जयवीर वाल्मीकि, शिव शंकर भारद्वाज, रमेश गुप्ता, लक्ष्मण गर्ग, पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर मुकेश शर्मा, पूर्व डिप्टी मेयर राजेंद्र भामला, डालचंद डागर, सुबोध भाटी, विजय कुमार, विनीत गर्ग, शिव शंकर मलिक, मनोज चंदीला, सचिन सैनी, लोकेश कुमार, धर्मेंद्र चहल, संदीप वर्मा, शिव शंकर, नवनीत सिंगला, टीकाराम नागर, कपिल जैन, तरुण लाम्बा, सतीश कुमार, नीरज जाखड़, हर्ष जाखड़, सुमन मौर्या, रोहित गोयल, रहीसुद्दीन कुरैशी, सलामुद्दीन, आकाश सैनी, सतीश गांधी, प्रहलाद शर्मा, महिला कांग्रेस ओबीसी सैल की राष्ट्रीय महासचिव रेणु चौहान, पार्षद विनोद भाटी, महाराज सिंह, लक्ष्मण ठाकुर, रणबीर नागर, जैजु ठाकुर आदि मौजूद रहे।

Continue Reading

सिटी न्यूज़

लूट की वारदात सुलझाने पर लखन सिंगला ने सीपी का जताया आभार

Published

on

whitemirchi.com
फरीदाबाद। सैक्टर-28 में व्यापारी सुभाष जिंदल के साथ हुई लूटपाट व जानलेवा हमले के आरोपियों को पुलिस द्वारा मात्र 24 घंटे में पकडऩे पर आज शहर के व्यापारियों ने पुलिस कमिश्रर संजय कुमार का आभार जताया। वरिष्ठ कांग्रेस नेता लखन सिंगला के नेतृत्व में व्यापारी आज फरीदाबाद के पुलिस कमिश्रर संजय कुमार के कार्यालय पहुंचे और उन्हें बुके व शॉल भेंट कर उनका आभार जताया।
व्यापारियों ने कहा कि जिस तत्परता के साथ पुलिस ने मात्र 24 घंटे में इस वारदात को सुलझाया है, वह प्रशंसनीय है। इस मौके पर व्यापारियों ने पुलिस कमिश्रर से मांग की कि व्यापारियों की सुरक्षा को लेकर संबंधित थाना-चौकियों में निर्देश जारी करें। इस पर पुलिस कमिश्रर ने भी उन्हें आश्वसन दिया साथ ही व्यापारियों के आग्रह पर तथा घायल व्यापारी की नाजुक हालत देखते हुए आरोपियों पर धारा 307 के तहत भी मामला दर्ज करने की अपील की, जिसे स्वीकार करते हुए पुलिस कमिश्रर ने अधिकारियों को आरोपियों पर धारा 307 लगाने के भी आदेश दिए। इसके अलावा घायल व्यापारी को अस्पताल पहुंचाने वाले पुलिस कर्मी कौशल को बुके व शॉल देकर सम्मानित किया।
व्यापारियों ने कहा कि यदि घायल व्यापारी को उक्त पुलिस कर्मी अस्पताल में तुरंत भर्ती नहीं करवाते तो व्यापारी की उसी वक्त मौत हो सकती थी। इसके बाद व्यापारियों ने सुमेर सिंह क्राइम ब्रांच सैक्टर-85, विमल कुमार क्राइम ब्रांच सैक्टर-30 के प्रभारी तथा एसीपी क्राइम यशपाल सिंह को भी बुके व शॉल भेंट कर सम्मानित किया। विमल कुमार व सुमेर सिंह ने बताया कि मामले की गहनता से जांच करते हुए उन्होंने जब दुकान पर काम करने वाले लोगों का ब्यौरा खंगाला और परिजनों से पूछताछ की तो उन्हें सुराग हाथ लगा और वे आरोपियों तक पहुंच पाए।
वहीं लखन सिंगला ने फरीदाबाद पुलिस का आभार जताते हुए कहा कि पुलिस की इस कार्यवाही से व्यापारियों ने राहत की सांस ली अन्यथा व्यापारी बुरी तरह से दहशत में थे। पुलिस अधिकारियों का आभार जताने वालों में दिनेश जिंदल, मुकेश जिंदल, सतीश जिंदल, सोनू जिंदल, राकेश जिंदल, राजकुमार गुप्ता प्रधान ज्वैलरी एसोसिएशन, ईश्वर गोयल अनाज मंडी के प्रधान, ब्रह्मप्रकाश गोयल सामूहिक विवाह समिति प्रधान, राकेश, मुकेश गर्ग, युवा अग्रवाल सभा, संदीप वर्मा, सतीश ठाकुर, कपूरचंद अग्रवाल, सचिन सिंगला, मनोहरलाल गुप्ता, बिट्टू कंसल, राकेश यादव, मुकेश गुप्ता, दिनेश मित्तल, दिनेश गर्ग, बलदेवराज वर्मा, विजय सिंगला सहित अनेक व्यापारी मौजूद रहे।

Continue Reading

सिटी न्यूज़

खेलों से भाईचारे की भावना को मिलता है बढ़ावा : मनधीर मान

Published

on

whitemirchi.com

वरिष्ठ बसपा नेता मनधीर मान ने कहा है कि खेलों से जहां मनुष्य का शारीरिक व मानसिक विकास होता है वहीं खेल भाईचारे की भावना को भी बढ़ावा देते है इसलिए हार-जीत को छोड़ खिलाडिय़ों को खेल को खेल भावना से खेलना चाहिए। मनधीर मान गांव झाड़सेंतली में डागर क्लब द्वारा आयोजित तीन दिवसीय फुटबाल प्रतियोगिता के समापन अवसर पर बतौर मुख्यातिथि उपस्थित खिलाडिय़ों को संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान उन्होंने प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाडिय़ों से हाथ मिलाकर उनकी हौंसला अफजाई की। मनधीर मान ने कहा कि ग्रामीण स्तर पर इस प्रकार की खेल प्रतियोगिताएं आयोजित करना एक सराहनीय पहल है क्योंकि ऐसी प्रतियोगिताओं से छुपी हुई प्रतिभाओं को मंच मिलता है और आगे बढऩे का प्रोत्साहन मिलता है। उन्होंने दुख जताते हुए कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार में खेलों व खिलाडिय़ों की घोर अनेदखी हो रही है। हरियाणा के पदक विजेता खिलाडिय़ों को अब तक उनकी घोषित राशि तक सरकार द्वारा नहीं दी गई है, जो कि खिलाडिय़ों का अपमान है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में बसपा की सरकार आने पर खेलों व खिलाडिय़ों को प्रोत्साहन दिया जाएगा और उन्हें हरसंभव सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएगी| प्रतियोगिता में फतेहपुर चंदेला की टीम को हराकर झाड़सैतली ने प्रथम स्थान प्राप्त किया तो वहीं दूसरे नंबर पर फतेहपुर चंदेला की टीम रही। मनधीर मान ने विजेता टीमों को ट्रॉफी व प्रोत्साहन राशि देकर सम्मानित किया। झाड़सेतली टीम के कप्तान ने बताया कि इस प्रतियोगिता में करीब 16 टीमों ने हिस्सा लिया था जिसमें आज फाइनल मैच में झाड़सेतली की टीम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया है और फतेहपुर चमेला की टीम ने दूसरा स्थान हासिल किया है।

Continue Reading
सिटी न्यूज़2 weeks ago

कांग्रेस नेता लखन सिंगला के जन्मदिन पर पहुंचे हजारों

सिटी न्यूज़3 months ago

लूट की वारदात सुलझाने पर लखन सिंगला ने सीपी का जताया आभार

सिटी न्यूज़3 months ago

खेलों से भाईचारे की भावना को मिलता है बढ़ावा : मनधीर मान

खास खबर3 months ago

जो पहले कभी न हुआ भारत ने ऑस्ट्रलिया के साथ किया अब

खास खबर3 months ago

विजय माल्या देश का पहला भगोड़ा, जब्त होगी पूरी संपत्ति

खास खबर3 months ago

दिल्ली-एनसीआर में बारिश लाएगी ठिठुरन

बचल खुचल3 months ago

आखिर सलमान फिल्मों में क्यों नहीं करते किस

वाह ज़िन्दगी3 months ago

अगर एड़ी में है दर्द, तो अपनाएं ये तरीका

सिटी न्यूज़3 months ago

कुंभ जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए तोहफा

वाह ज़िन्दगी3 months ago

क्या आप जानते हैं लंका जला क्यों पछताए थे हनुमानजी?

लोकप्रिय