Connect with us

सिटी न्यूज़

उत्तर प्रदेश पुलिस में बंपर 2064 सब इंस्पेक्टरों के भर्ती

Published

on

2064 Sub Inspector recruitment in UP Police

whitemirchi.com | Faridabad

Uttar Pradesh Police Recruitment and Promotion Board (UP Police), Lucknow invites Online Applications from eligible Male and Female Candidates for recruitment of Sub-Inspector (SI) for fill up total 2064 Vacancies in the Year 2015-16.

Post Name Total Vacancies Age Limit Pay Scale
Sub Inspector (SI) 2064 (Male – 1652, Female – 412) 21 to 28 Years as on 01/07/2015 ₹ 9300 – 34800 + Grade Pay ₹ 4200

Educational Qualification: Any Graduate Degree with 50% Marks from Recognized University / Institute.

Selection Process: Written Examination, Physical Test and Interview

Application Fee: ₹ 400/- is to be pay through online Mode using Credit / Debit Card, E-Challan / Net banking etc.

How To Apply: Eligible Candidates can apply Online through UP Police Official website from October 2015. Details will be updated soon.

सिटी न्यूज़

महिलाओं के बीच रोटेरियन बोले, खुल के जीयो जिंदगी

mm

Published

on

रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद एनआईटी ने महिलाओं को वितरित की सैनिटरी नैपकिन एवं हेल्थ किट्स

फरीदाबाद। आज शहर के रोटेरियन ने महिलाओं से झिझक छोडक़र अपने स्वास्थ्य के प्रति संजीदगी दिखाने की अपील की। रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद एनआईटी ने आज मुजेसर में करीब 250 महिलाओं को नैपकिन और हेल्थ किट बांटी।

क्लब के प्रधान विपिन चंदा, सचिव वीरेंद्र मेहता एवं कोषाध्यक्ष अश्वनी झाम्ब के नेतृत्व में महिला रोटेरियन ने सैनिटरी नैपकिन और हेल्थ किट वितरित की।

सेनेटरी नैपकिन एवं हेल्थ किट्स लेने पहुंची महिलाएं 

 इस किट में 20 नैपकिन, एक साबुन, एक टुथब्रश, एक टुथपेस्ट और एक एंटीसेप्टिक लोशन की शीशी शामिल थीं। इस अवसर पर अनुराधा चंदा और सीमा मेहता ने महिलाओं से कहा कि वह अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरुक रहें। अगर आपका स्वास्थ्य ठीक है तो सारी दुनिया ठीक है। आपके ऊपर पूरे परिवार की जिम्मेदारी रहती है, ऐसे में आपको सही रहना ही चाहिए। इसके लिए आपको सारी झिझक को छोडऩा ही होगा।

महिलाओं को सैनिटरी एवं हेल्थ किट वितरित करतीं रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद एनआईटी सदस्य

महिला रोटेरियन ने कहा कि इस वर्ष रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद एनआईटी का फोकस महिला संबंधी विषयों पर रहेगा। भविष्य में हम महिला संबंधी अनेक प्रोजेक्ट करेंगे।

इस अवसर पर क्लब ने डॉ अनिता टंडन एवं बबीता का कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए विशेष धन्यवाद किया। कार्यक्रम में रोटेरियन विनय भाटिया, प्रेम पसरीचा, तेजिन्द्र मलिक, सुनील खडूजा, सतीश अदलक्खा, मनोज मंगला, विकास जुनेजा, जेएस कलसी, महिला रोटेरियन श्वेता झांब, सविता, सुमन, कोमल आदि भी मौजूद रहे।

Continue Reading

सिटी न्यूज़

प्रशान्त नागर ने दहेज न लेकर समाज को दिखाई राह – राजेश नागर

mm

Published

on

फोटो- सेक्टर 16 गुर्जर भवन में आईएएस प्रशान्त नागर का सम्मान करते विधायक राजेश नागर व समाज के अन्य लोग।

गुर्जर सभा हरियाणा ने 101 रुपये की शादी करने वाले आईएएस प्रशान्त नागर को किया सम्मानित

फरीदाबाद। तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने कहा कि आईएएस प्रशान्त नागर ने 101 रुपये की शादी कर समाज को नई राह दिखाई है जिसका लोगों को अनुसरण करना चाहिए। एक आईएएस होने के बावजूद बिना दहेज शादी कर इस परिवार ने मिसाल कायम की है जिसकी प्रशंसा होनी चाहिए।
विधायक राजेश नागर यहां सेक्टर 16 में गुर्जर भवन में आयोजित आईएएस प्रशान्त नागर के समारोह में बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। गौरतलब है कि तिगांव विधानसभा के गांव शाहाबाद निवासी आईएएस प्रशान्त नागर उत्तर प्रदेश कैडर से आते हैं और फिलहाल मथुरा में नियुक्त हैं। आज उनका गुर्जर सभा हरियाणा की ओर से यहां सम्मान किया गया।
इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि समाज के लोग बच्चों को बड़ा और काबिल आदमी बनाने के लिए पढ़ाएं। श्री नागर ने कहा कि आज हमारे भाई प्रशान्त ने जो मिसाल कायम की है वह सभी के लिए प्रेरणा हो सकती है। हम अपने बच्चों को पढ़ाएं लिखाएं और काबिल बनाएं। अवसर तो वह खुद तलाश लेंगे।
उन्होंने कहा कि हमारी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में विशेष कार्य कर रही है। हमने हाल ही में तिगांव क्षेत्र में मिडल स्कूल को सीनियर सेकंडरी बनाया है, वहां अंग्रेजी मीडियम में सीबीएसई पैटर्न पर को एजुकेशन मोड में पढ़ाई होगी। इसी प्रकार प्रदेश की पहली डिजिटल आईटीआई हमने तिगांव में बनाकर तैयार कर दी है। इसी प्रकार हमने अपने डिग्री कॉलेज में कोर्स और सीटों की संख्या में भी बढ़ोतरी की है। जरूरत है केवल बच्चों को पढऩे के लिए प्रेरित करने की और उन्हें अच्छा माहौल देने की।
इस अवसर पर आईएएस प्रशांत नागर की पत्नी डॉ. मनीषा भंडारी, पिता रणजीत नागर, भाजपा नेता रणबीर चंदीला, गुर्जर सभा के पूर्व अध्यक्ष हरेराम चंदीला, रामफूल भाटी, बाबू चंदीला, भाजपा नेता दयानंद नागर, योगेश अधाना, सुमेर चंदीला, फिरे चंदीला, जयवीर नागर, केहर नागर, रवि नागर, हंसराज नागर, ज्ञानचंद भड़ाना, तिलक राज बैंसला, संतराज महाशय, रणबीर बिधूडी, तेजपाल पंवार, हंसराज कपासिया, बेगराज नागर आदि प्रमुख व्यक्ति मौजूद थे।

Continue Reading

सिटी न्यूज़

आरडब्ल्यूए सेक्टर 56, 56ए की मांग पर मंत्रियों ने दी सौगात

mm

Published

on

फोटो- सेक्टर 56, 56ए की सीवर लाइन एक्सटेंशन निर्माण कार्य का उद्घाटन करने पहुंचे मंत्रियों कृष्णपाल गुर्जर एवं मूलचंद शर्मा ने आरडब्ल्यूए प्रधान डॉ सतीश प्रधान से नारियल फुड़वाया।

लाखों की लागत से तैयार एक्सटेंशन लाइन दिलाएगी सीवर ओवरफ्लो से छुटकारा

फरीदाबाद। सैक्टर-56, 56ए के लोगों को हमेशा के लिए सीवर ओवरफ्लो की समस्या से छुटकारा मिलने वाला है। यहां सीवर लाइन एक्सटेंशन लाइन का निर्माण कार्य शुरू करवाने केंद्रीय राज्यमंत्री एवं स्थानीय सांसद कृष्णपाल गुर्जर और प्रदेश के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा पहुंचे। यह मांग स्थानीय आरडब्ल्यूए ने जोर शोर से उठाई थी।

यहां पहुंचे दोनों मंत्रियों ने खुद भी नारियल तोड़ा और आरडब्ल्यूए प्रधान डॉ. सतीश फौगाट से भी नारियल तुड़वाया। इस एक्सटेंशन लाइन के बन जाने के बाद सेक्टर की सीवर लाइन प्रतापगढ़ एसटीपी से जुड़ जाएगी, जिसके बाद यहां सीवर ओवरफ्लो की समस्या समाप्त हो जाएगी। इस अवसर पर केंंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने कहा कि मोदी मनोहर की सरकार में विकास कार्यों में एक तेजी आई है जिसे जनता देख रही है। श्री गुर्जर ने कहा कि इस सीवर लाइन की मांग लंबे समय से हो रही थी जिसे आज पूरा कर दिया गया है। इस लाइन के बन जाने से हजारों की संख्या में रहने वालों को लाभ मिलेगा।

यहां कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बताया कि स्थानीय लोगों की सेवा करना ही हमारा फर्ज और धर्म है। हम दिन रात इसी काम में लगे हुए हैं। हमारा काम ही लोगों का आशीर्वाद लेने की दिशा में बढ़ाया हुआ कदम है। इस अवसर पर आरडब्ल्यूए सेक्टर 56, 56ए के प्रधान डॉ. सतीश फौगाट ने विकास कार्य शुरू होने पर खुशी जताई। उन्होंने बताया कि इस लाइन के बन जाने से दोनों सेक्टरों में सीवरलाइन ओवरफ्लो की समस्या दूर हो जाएगी। इसके लिए आरडब्ल्यूए अक्टूबर से प्रयासरत थी। हमारी मांग को पूरा करने पर हम दोनों मंत्रियों कृष्णपाल गुर्जर एवं मूलचंद शर्मा के आभारी हैं।

इस अवसर पर स्थानीय लोगों में केडी शर्मा, शोएब खान, बच्चू सिंह, शैलेंद्र कुन्तल, राम मेहर, निर्मल सिंह, मोहन राम आर्य, पप्पू मौर्या, दीपक अत्री, सहज राम, राजकुमार जिंदल, मुस्तकीम, तेजराम, किशोरी लाल, गीता चौधरी, सुनील, जेपी सिंह, आर के शर्मा आदि मौजूद थे।

Continue Reading
सिटी न्यूज़6 days ago

महिलाओं के बीच रोटेरियन बोले, खुल के जीयो जिंदगी

बक Lol3 weeks ago

मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने क्यों कहा, यह कांग्रेस की नहीं मोदी की सरकार है

खास खबर3 weeks ago

क्या पार्षद पर शराब पीने का आरोप लगाने वाले विधायक Neeraj Sharma भी शराब के नशे में थे?

WhiteMirchi TV3 weeks ago

दूसरे के घर में रहकर अपने घर की सफाई नामुमकिन है!

रूह-ब-रूह4 weeks ago

उम्मीदवार ऐसा चुनें, जिससे आपकी बहु बेटी सुरक्षित रहें

WhiteMirchi TV4 weeks ago

गुनाहों का देवता ही क्यों, गुनाहों का खुदा क्यों नहीं?

रूह-ब-रूह4 weeks ago

ताऊ देवीलाल की नीतियों से क्यों प्रभावित हैं डॉ सतीश फौगाट

WhiteMirchi TV4 weeks ago

डॉ आंबेडकर हैं आधुनिक मनु !

बक Lol1 month ago

पत्रकार को पालतू कहने पर मीडियाकर्मियों में तू-तू मैं-मैं

खास खबर1 month ago

अतिक्रमण नहीं किया, मां ने बारिश में डूबने से बचाया घर – विधायक

खास खबर3 weeks ago

क्या पार्षद पर शराब पीने का आरोप लगाने वाले विधायक Neeraj Sharma भी शराब के नशे में थे?

WhiteMirchi TV3 weeks ago

दूसरे के घर में रहकर अपने घर की सफाई नामुमकिन है!

WhiteMirchi TV4 weeks ago

गुनाहों का देवता ही क्यों, गुनाहों का खुदा क्यों नहीं?

WhiteMirchi TV4 weeks ago

डॉ आंबेडकर हैं आधुनिक मनु !

WhiteMirchi TV2 months ago

जाति छोड़ना मुश्किल और धर्म छोड़ना आसान है क्या ?

WhiteMirchi TV3 months ago

ऐसे मिलेगा जाति से छुटकारा !!!!

WhiteMirchi TV3 months ago

कैसे लिंगायाज विद्यापीठ छात्रों को बेचने लायक बना रही है?

WhiteMirchi TV1 year ago

अपनी छाती न पीटें, मजाक न उड़ाएं…. WhiteMirchi

WhiteMirchi TV1 year ago

लेजर वैली पार्क बना किन्नरों की उगाही का अड्डा WhiteMirchi

WhiteMirchi TV1 year ago

भांकरी फरीदाबाद में विद्यार्थी तेजस्वी तालीम शिविर में भाग लेंगे फौगाट स्कूल के बच्चे| WhiteMirchi

लोकप्रिय