Connect with us

बक Lol

सुशांत की बहन ने क्यों कहा हम सच्चाई से है कुछ इंच दूर

mm

Published

on

SHWETA

सुशांत सिंह राजपूत की हत्या केस को लेकर गुत्थी सुलझने में ही नहीं आ रही है उसी बीच सुशांत सिंह की बहन श्वेता ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्ववीट करते हुए फंस को बताया कि हम  सच से कुछ इंच दभर की दुरी पर ही हैं जल्द ही कुछ नई आशा की किरण देखने को मिल सकती है|  
श्वेता ने ट्वीट किया है, हमें सीबीआई पर भरोसा है, हम सच से बस इंच भर दूर हैं! आने वाले दिन अहम है… हमें कुछ अच्छी खबर मिल सकती है। बहुत आशावान हूं। मुझे पता है कि ईश्वर जरूर हमारे साथ हैं। हम इसे #Revolution4SSR कह रहे हैं क्या आप हमारे साथ हैं? 

This image has an empty alt attribute; its file name is cbiiiiiiiiiiiiii.jpg

सुशांत केस में सीबीआई का अहम कदम
सुशांत सिंह राजपूत का परिवार चाहता है कि सीबीआई को मर्डर केस में तब्दील कर ले। रीसेंटली सुशांत के पिता केके सिंह ने बिहार के सीएम नीतिश कुमार से मुलाकात की थी। इस बीच खबर है कि सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी का बयान सीबीआई ने सीआरपीसी सेक्शन 164 के तहत दर्ज करवाया है। बताया जा रहा है कि यह बयान कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बक Lol

क्यों राहुल गांधी बिना किसी बात के भी फंस जाते हैं?

mm

Published

on


आई ए एस अधिकारी टीना डाबी को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी एक बार फिर सोशल मीडिया में ट्रोल हो गए हैं। खबर बस इतनी है कि दलित समाज से आने वाली टीना मुस्लिम समाज से आने वाले अपने पति अतहर से तलाक ले रहीं हैं।

दिल्ली शहर की रहने वाली 24 वर्षीय टीना डाबी जो 2015 की सिविल परीक्षा में टाॅप करके आई ए एस अधिकारी बनी थी। उन्होंने कश्मीर के मटट्न नामक शहर में रहने वाले अतहर खान से शादी कर ली जो उसी परीक्षा में दूसरे स्थान पर था।
टीना पहली दलित महिला थी जिसने यूपीएससी की परीक्षा में टाॅप किया था।
टीना और अतहर की शादीशुदा जोड़ी को उनके विवाह के दौरान जय भीम और जय मीम की एकता, मुस्लमान और दलितों के बीच में सबधों की मिसाल बताया गया था। उस समय राहुल गांधी ने स्वंय अपने ट्वीटर अकांउट से ट्वीट करते हुए कहा था कि ये जोड़ी मिसाल कायम करेगी। यह हिंदू, मुस्लमानों की एकता का प्रतीक है।
लेकिन आपसी मतभेदों के कारण जयपुर के पारिवारिक न्यायालय में इस जोड़ी ने तलाक की अर्जी दाखिल की है। अब ये जोड़ी तलाक ले रही हैं और लोग राहुल गांधी को लानत दे रहे हैं ‘दिख गई सहजता। दिखा लिया भाईचारा।।‘
आज कांग्रेस की जो हालत है या राहुल गांधी की जो हालत है वो इस वजह से है क्योंकि राहुल ने हर मुद्दे में केवल जाति व धर्म का एंगल खोजा और उसका तुष्टीकरण किया। उन्होंने सर्व समाज से बातें करने में हमेशा परहेज किया। केवल धर्म और जातियों में खास दृष्टिकोण खोजते रहे।
अब तक देखने में आया है कि घटना किसी दलित के साथ हुई है तो वह एक्शन लंेगे और यदि वह दलित कांग्रेस शासित राज्य में है तो एक्शन नहीं लेंगे। उसी प्रकार कोई घटना मुस्लिम के साथ है तो वह आवाज उठाएंगे और यदि वह मुस्लिम अपने शासित राज्य में है तो वो आवाज दबा दंेगे।
इसी कारण से कांग्रेस की हालत यह हो गई है कि लोग उन्हें धर्म और जाति का मुद्दा उठते ही लोग लानत देने लगते हैं।

Continue Reading

बक Lol

वरुण गाँधी ने क्यों कहा, मैं आपके बाप का नौकर नहीं हूँ

mm

Published

on

varun ghandhi

पीलीभीत से भाजपा संसद वरुण गाँधी की एक ऑडियो क्लिप वायरल हुई है  जिसमें वह कुछ ऐसे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं जिसके कारण वह आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं| रिपोर्ट के मुताबिक देर रात्रि के समय वरुण गाँधी को उस शख्स का फोन आता है और वरुण गाँधी उससे उसका परिचय  पूछते हैं| युवक परिचय में  अपने आप को पीलीभात का बताते हुए अपनी परेशानी ज़ाहिर  करता है, उसी क्षण वरुण गाँधी उसे टोकते हुए कहते हैं कि भैया रात को 11 बजे फोन करने का समय नहीं होता है| अगर आपको बात करनी है तो आप सुबह फोन कीजिये| वह शख्स कहता है भैया काम था अभी, इसलिए आपको फोन किया | इसी बात पर भाजपा संसद ने नाराजगी ज़ाहिर  करते हुए कहा कि मैं आपके बाप का नौकर तो नहीं हूँ जो आपसे रात को बात करूँ| अगर आपको 10-12 बजे काम है तो ऍम सॉरी, मैं नहीं कर सकता हूँ| आप शरीफ आदमी की तरह दिन में बात कीजिये| इसी बात का जवाब देते हुए शख्स कहता है कि हम आपके संसदीय क्षेत्र की जनता हैं, आप हमारी परेशानी नहीं सुनोगे तो कौन सुनेगा? यह बात सुनते ही वरुण गाँधी नाराजगी, उत्तेजित भरे शब्दों में कहते हैं कि कल मैं सुनूंगा, मैं आपका नौकर नहीं हूँ|हालाँकि वरुण गाँधी के शब्दों से हमें ऐतराज हो सकता है लेकिन उनका लहजा बिलकुल भी बदतमीजी वाला नहीं लग रहा है| अब एक और वीडियो आयी है जिसमें वह व्यक्ति कह रहा है कि उसने शराब के नशे में गाँधी को फ़ोन किया था| 

इस ऑडियो क्लिप के वाइरल स्वयं वरुण गाँधी ने पीटीआई भाषा से वार्तालाप करते हुए कहा ”युवक ने दो बार फोन किया| पहली बार फोन पर बताया कि नकली शराब बेचने में मुझे पुलिस ने पकड़ा है| मैंने आपको वोट दिया है, मुझे बचाइए|” वरुण ने बताया कि उसकी बात सुनकर उसे पहली बार नजर अंदाज़ कर दिया|भाजपा सांसद के मुताबिक ”वह क्षेत्र में 17 गांवों से जनसंपर्क करके आए थे और रात में सो रहे थे तो उसका दोबारा फोन आया| वह बात करने की जिद पर अड़ गया तो मैंने उसे विनम्रता से टालने की कोशिश की, क्‍योंकि मैं गलत बात की पैरवी नहीं कर सकता| ”

Continue Reading

बक Lol

बिग बॉस 14 में नजर आयेंगी राधे माँ , जाने उनके बारे में

mm

Published

on

raadhe maa

मंगलवार की शाम को कोर्स टीवी ने बिग बॉस 14 के प्रतियोगिओं की सूची जारी की है जिसमे से एक नाम बड़ी ही चर्चा में है वह नाम और कोई नहीं बल्कि  राधे माँ है वह अक्सर विवादों में घिरी नजर आती है|
गौरतलब है कि वह बिग बॉस 14  के रियलिटी शो में नजर आएँगी जो सलमान खान द्वारा आयोजित किया  जाता है|  
बिग बॉस स्वयं विवादों से भरा एक रियल्टी शो है इसलिए इस शो का हिस्सा भी उन्हें ही बनाया जाता है जो स्वयं विवादों से घिरा हुआ रहता हो या फिर जो इस कार्य में सक्षम हो|
आपको स्वयं राधे माँ के विवादों को एक किस्सा बता दें
राधे माँ का जन्म पंजाब के गुरदासपुर जिले  में हुआ था|जहाँ उन्हें सुखविंदर कौर के नाम से जाना जाता है|2015 में, राधे माँ ने खुद को विभिन्न विवादों का हिस्सा बना लिया और कथित आपराधिक आरोपों के लिए सुर्खियों में आ गईं थी | राधे माँ अपने छोटी स्कर्ट पहनने को लेकर भी विवादों के क्षेत्र में नजर आयी थी| उनके एक विवाद में औरंगाबाद से मुंबई जाने वाली जेट एयरवेज की फ्लाइट में त्रिशूल ले जाना शामिल है, जिससे ब्यूरो ऑफ सिविल एविएशन सिक्योरिटी द्वारा निर्धारित नियमों का उल्लंघन होता है।  

Continue Reading
Uncategorized3 days ago

कहाँ से आते हैं ऐसे लोग ?

बक Lol3 days ago

क्यों राहुल गांधी बिना किसी बात के भी फंस जाते हैं?

valmiki jayanti
बचल खुचल4 weeks ago

आज क्यों मनाई जाती है वाल्मिकी जयंती

nikita tomar
खास खबर4 weeks ago

तो क्या बदले के लिए गोली मारी थी तौसीफ ने निकिता तोमर को !

kashmir bjp leaders
खास खबर4 weeks ago

कश्मीर के बीजेपी नेताओं में आतंकियों का खौफ!

faridabad
खास खबर1 month ago

मुग़ल सम्राट जहांगीर की रजामंदी से बसा था फरीदाबाद

HSRP
बचल खुचल1 month ago

घर बैठे कैसे करें हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट का रजिस्ट्रेशन?

varun ghandhi
बक Lol1 month ago

वरुण गाँधी ने क्यों कहा, मैं आपके बाप का नौकर नहीं हूँ

SENIOR CITIZENS
खास खबर1 month ago

नई दिल्ली में रहने वाले बुजुर्ग परेशान न हो

hatrhras gangrape
खास खबर2 months ago

हाथरस पीड़िता के परिवार ने किया नार्को टेस्ट करवाने से इंकार

WhiteMirchi TV8 months ago

अपनी छाती न पीटें, मजाक न उड़ाएं…. WhiteMirchi

WhiteMirchi TV9 months ago

लेजर वैली पार्क बना किन्नरों की उगाही का अड्डा WhiteMirchi

WhiteMirchi TV9 months ago

भांकरी फरीदाबाद में विद्यार्थी तेजस्वी तालीम शिविर में भाग लेंगे फौगाट स्कूल के बच्चे| WhiteMirchi

WhiteMirchi TV9 months ago

महर्षि पंकज त्रिपाठी ने दी कोरोना को लेकर सलाह WhiteMirchi

WhiteMirchi TV9 months ago

डीसी मॉडल स्कूल के छात्र हरजीत चंदीला ने किया फरीदाबाद का नाम रोशन | WhiteMirchi

WhiteMirchi TV9 months ago

हरियाणा के बच्चों को मिलेगा दुनिया घूमने का मुफ्त मौका WhiteMirchi

WhiteMirchi TV9 months ago

महाशिवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं। WhiteMirchi

WhiteMirchi TV9 months ago

किसी को देखकर अनुमान मत लगाओ! हर लुंगी पहनने वाला गंवार या अनपढ़ नहीं होता!! WhiteMirchi

WhiteMirchi TV9 months ago

संभल कर चलें, जिम्मेदार सो रहे हैं। WhiteMirchi

WhiteMirchi TV9 months ago

शहीद परिवार की हालत जानकर खुद को रोक नहीं सके सतीश फौगाट। WhiteMirchi

लोकप्रिय